Kiss Kaise Kare किस कैसे करे? 8 Steps – Girlfriend ko kiss kaise kare

kiss kaise kare

Kiss Kaise Kare किस कैसे करे?

अगर आप इस बात से चिंतित हो की किस कैसे करे (kiss kaise kare) या लड़की को पहला किस कैसे करे (ladki ko phela kiss kaise kare) तो इस लेख को पूरा पढ़के आपकी चिंता हो जाएगी। इस लेख में मै आपको बताने वाला हु सटीक उपाय की लड़की को kiss kaise kare.

8 Steps – किस कैसे करे (kiss kaise kare)

kiss-kaise-kare
kiss-kaise-kare
  1. मूड सेट करे | Set the mood

किस कैसे करे? – भले ही आप आपके इस पहले किस को पाने के लिए बहुत बेचैन होंगे, लेकिन फिर भी अच्छा होगा अगर आप इसके लिए एक टाइम और ऐसी जगह चुनें, जहां आप कम्फ़र्टेबल फील करें।

जब तक कि आप और वो इंसान, जिसे आप किस करना चाहते हैं, दोनों अकेले नहीं हो जाते, तब तक इंतज़ार करें। फिर, उनके कम्फ़र्टेबल होने और उनके मूड के अच्छे होने का पता लगाने के लिए उनसे बात करें।

जैसे, किसी इंसान को ऐसे समय पर किस करना एक अच्छा विचार नहीं होगा, जब वो किसी काम के बीच में हो या फिर जब वो उदास हो।

Also read: 8 आसान तरीके: गर्लफ्रेंड कैसे बनाये

  1. फ्लिर्टिंग से शुरू करे | Start with flirting

kiss kaise kare? – उन्हें देखकर स्माइल करें और आपकी आर्म्स को ओपन और आपके साइड्स में रखें, ताकि आप ओपन नजर आएँ। धीरे से उसे उसके हाथ, उसकी आर्म या फिर अगर उन्हें इसके साथ में कोई तकलीफ न हो, तो अपर थाई पर टच करें।

इसके अलावा, उन्हें कॉम्प्लिमेंट करें, उनसे उनके बारे में सवाल करें, और देखें कि उनके पास में कहने के लिए क्या-क्या है।

वो भी फ़्लर्ट कर रहे हैं, ये जानने के लिए, देखें कि वो किस तरह से व्यवहार कर रहे हैं। अगर वो आँखों में देख रहे हैं, स्माइल कर रहे हैं, उनकी बॉडी को ओपन रख रहे हैं और बहुत ज्यादा बोल रहे हैं, तो इसका मतलब कि वो भी आपके साथ में फ़्लर्ट कर रहे हैं।

किस-कैसे-करे
किस-कैसे-करे
  1. अपने होठ का ध्यान रखे | Take care of lips

किस कैसे करे? – कोई भी सूखे, दरार वाले होंठों पर किस नहीं करना चाहेगा। अपने लिप्स को सॉफ्ट और किस करने लायक बनाने के लिए लिप बाम को साथ रखना न भूलें। बिना सेंट वाले फ्लेवर को चुनें, क्योंकि शायद आपकी डेट को सेंट पसंद न हो।

स्टिकी लिप ग्लॉस से अक्सर उसके अजीब टेक्सचर की वजह से उल्टे असर देखने को मिलते हैं। बस अपनी रेगुलर लिप बाम का इस्तेमाल करें।

  1. अपनी सांसो को फ्रेश रखे | Keep mouth fresh

kiss kaise kare? – साँसों की बदबू भी लोगों को किस से दूर करने का काम कर सकती है, इसलिए अपने किसिंग पार्टनर के बारे में थोड़ा ख्याल रखें। जब आप उस इंसान को किस करने वाले हों, उसके कुछ मिनट पहले कोई मिंट गम या च्युइंग गम चबा लें।

kiss-kaise-kare
kiss-kaise-kare
  1. इंटरेस्टेड दिखे | Show interest

किस कैसे करे? – उनकी नजरों से नजरें मिलाएँ और 1-3 सेकंड के लिए उनकी आँखों में देखते रहें। फिर, एक पल के लिए कहीं और देखें। अपनी नजरों को बार-बार उनकी नजरों से मिलाते रहें, लेकिन उन्हें लगातार घूरते न रहें।

अगर उनकी नजरें आपकी नजरों से टकरा जाती हैं, तो वो भी आप में इंट्रेस्टेड हो सकते हैं और शायद किस करने के लिए ओपन भी हो सकते हैं।

Also read: How to make your girlfriend happy?

  1. करीब जाये | Lean towards them

kiss kaise kare? – उनके थोड़ा करीब या उन्हीं की डाइरैक्शन में झुक कर आपके बीच की दूरी को कम करें। फिर, उनके आपके करीब आने का इंतज़ार करें, जिससे आपको समझ आएगा कि वो भी आपको किस करने में इंट्रेस्टेड हैं।

अगर वो दूर हो जाते हैं, तो शायद वो आपको किस करने में इंट्रेस्टेड नहीं हैं। ऐसे में पीछे हट जाना और उन्हें थोड़ी स्पेस देना ही ठीक रहेगा।

kiss-kaise-kare
kiss-kaise-kare
  1. ऑंखें बंद करलें | Close your eyes

किस कैसे करे? – जब आप उनके होंठों के करीब पहुँच जाएँ, अपनी आँखों को बंद कर लें और जब तक कि किस पूरा नहीं हो जाता, तब तक उन्हें बंद ही रखें। ये उन्हें किस के दौरान अनकम्फ़र्टेबल होने से भी बचा लेगा।

अगर आप किस करते समय उन्हें देखते रहेंगे, तो शायद वो अनकम्फ़र्टेबल फील करेंगे। साथ में, अपनी आँखों को खुला रखना आपके मूड को किसी और तरफ ले जाएगा।

Also read: 10+ proven tips on how to flirt with a girl online

  1. किस करे | Kiss

kiss kaise kare? – अपने होंठों को ऊपर उठाने की बजाय उन्हें सॉफ्ट ही रखें। अपने सिर को एक साइड झुका हुआ ही रखें, ताकि आपकी नाक एक-दूसरे से न टकराएँ।

कुछ सेकंड के लिए आराम से किस करें। कोशिश यही करें कि उनके होंठ पर कोई सलाइवा न छोड़ें।किस के दौरान आपके होंठों को एक-साथ दबाए रखना भी ठीक रहता है।

अब आप लोग समझ गए होंगे की लड़की को लिप kiss kaise kare। आगे पढ़ते रहिये आपके लिए और भी बहुत कुछ है।

किश कैसे करे के साथ साथ किस कहा कहा करना चाहिए-

अपने पार्टनर को गरम करने के लिए आप उसको गले पे किस कर सकते हो, होठो पे कर सकते हो, कानो पे कर सकते हो, इससे आपका पार्टनर उत्तेजित होगा।

किस करते समय ये गलतिया ना करे-

  • मुँह से स्मेल ना आये इसलिए माउथ फ्रेशनर उसे करे।
  • कोशिश करे अपनी पहेली किस आप जहा भी करे वह थोड़ा अँधेरा हो ।
  • पहेली बार में ही अपनी पूरी प्यास बुझाने की कोशिश ना करे।
  • पहला किस बहुत देर तक ना करे।

Also read: लड़की को कैसे पटाये? 8 आसान तरीके लड़की पटाने के

Also read: लड़की को कैसे मनाये? 8 easy ways on ladki ko kaise manaye

Also read: लड़की को इम्प्रेस कैसे करे? | 10 तरीके लड़की को आसानी से इम्प्रेस करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *