8 आसान तरीके: गर्लफ्रेंड कैसे बनाये

इस लेख में हम आपको बताएंगे 8 आसान तरीके जिससे आप फिर कभी नहीं पूछोगे की गर्लफ्रेंड कैसे बनाये (girlfriend kaise banaye)। देखिये सब खुश रहना चाहते है और सबको खुश रहने का पूरा हक़ है। आज मै आप लोगो को गर्लफ्रेंड कैसे बनाये (girlfriend kaise banaye) इस बारे में पूरी जानकारी देने वाला हु तो इस लेख को पूरा पढ़े।

गर्लफ्रेंड कैसे बनाये

गर्लफ्रेंड कैसे बनाये

गर्लफ्रेंड कैसे बनाये ?

दोस्तों, गर्ल फ्रेंड बनाना कोई बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन यह बहुत आसान भी नहीं है, अगर आप सही टिप्स फॉलो करेंगे, तो आप भी अपनी एक गर्लफ्रेंड बना पाएंगे।

जीएफ बनाने के लिए सबसे पहले आपको किसी लड़की से दोस्ती करनी होगी, उसी लड़की से दोस्ती करे, जो आपको पसंद करे, या फिर आप जिसको पसंद करे, इसके बाद अगर आप दोनों में सच्ची दोस्ती होती है, और धीरे धीरे यह प्यार की और बढ़ता है, तो वो जरूर आपकी गर्ल फ्रेंड होगी। आईये स्टेप बायीं स्टेप जानते हैं, की एक ग्रिल फ्रेंड कैसे बनाएं।

8 आसान तरीके: गर्लफ्रेंड कैसे बनाये

how-to-seduce-a-girl

how-to-seduce-a-girl

  1. गर्लफ्रेंड बनाने का पहला रूल- उससे दोस्ती करे

गर्लफ्रेंड कैसे बनाये – कोई लड़की पसंद आये तो पहले उसे दोस्त बनायें यूँ नहीं की सीधा ही जाके दिल की बात बोल दे फिर उसे भी ना कहने में देर नहीं लगेगी|

इसके लिए आपको ज्यादा से ज्यादा लड़कियों से बात करनी, उनसे भी जो आपको पसंद ना हो. क्योंकि इससे आप लड़कियों से बात करने के तरीकों के बारे में अच्छे से जान पाओगे. फिर अपनी पसंद की लड़की से बात करें और उसे अपना दोस्त बनाये.

Also read: 10+ proven tips on how to flirt with a girl online

  1. गर्लफ्रेंड बनाने के लिए लड़की से रोज़ाना बात करे

गर्लफ्रेंड कैसे बनाये – अगर आप फेसबुक से नहीं, बल्कि अपने आस पास की लड़कियों से दोस्ती करना चाहते हैं, तो उनके लिए भी आपको यही प्रोसेस अपनाना होगा।

यानी सबसे पहले किसी लड़की से दोस्ती करने की कोशिश करे, इसके बाद लड़की को पटाने की कोशिश करे, लेकिन सवाल ये हैं की एक लड़की कैसे पटायें?

लड़की पटाने के लिए आप लड़की से बातचीत करते रहिये| आपको जो लड़की पसंद है रोजाना उसके पास जाए और उससे बात करें. समय के है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता|

लेकिन आप रोजाना जाके उससे बात करें, यूँ नहीं की एक दिन गए और फिर 5-6 दिन बाद वापिस गए, इससे काम नहीं बनेगा. ऐसी जगह जहां आपको लगे लड़कियां हो सकती है वहां जाए और उनसे बात करें|

इससे आप अंदर से भी खुलने लगेंगे तथा आपको पता लग जायेगा की लड़कियों से कैसे बात करनी हैें|

गर्लफ्रेंड कैसे बनाये – उसको अपने बारे में बताईये, कुछ उसके बारे में पूछिए, उससे पूछिए की उसे किस चीज़ों में इंट्रेस्ट है, उसको क्या पसंद है, उसको कैसे लड़के पसंद है?

  1. लड़की की मदद करे

Girlfriend kaise banaye लड़कियों को मदद करने वाले लड़के बहुत अच्छे लगते है| उन्हें यह लगना चाहिए की यह आपका स्वभाव है ना की आप जबरदस्ती कर रहे है|

दयालु और उदार बने, बनावटी ना बने| यह नहीं की वो आसपास है इसलिए अच्छे काम करें बल्कि यह आपकी आदतों में शुमार होना चाहिए. ऐसे में दुसरे लोग जब उस लड़की को कहेंगे की यह लड़का बहुत अच्छा है तो वह लड़की आपके बारे में जरुर सोचेगी|

Also read: 11 Proven ways on how to flirt with a girl

  1. अब वक़्त है लड़की का नंबर मांगने का

गर्लफ्रेंड कैसे बनाये – जब लड़की से बातचीत होने लगे, तो फिर आप लड़की से फ़ोन नंबर भी मांग सकते हैं, या फिर उससे उसका व्हाट्सएप नंबर भी मांग सकते हैं।

लड़की से फ़ोन नंबर और व्हाट्सएप नंबर मांगना कोई आसान काम नहीं है, बस इसके लिए बहुत से टिप्स और ट्रिक फॉलो करने होते हैं, इसके लिए आपको लड़की को पटाना होगा, क्युकी अगर लड़की आपसे पटेगी नहीं, तो वो आपको अपना नंबर नहीं देगी, इसीलिए उससे उसका नंबर मांगने के लिए आपको उसे इम्प्रेस करना होगा।

ladki-ko-impress-kaise-kare

ladki-ko-impress-kaise-kare

Also read: 3 बेहतरीन तरीके – Eye contact se ladki kaise pataye

  1. कॉंफिडेंट रहे

गर्लफ्रेंड कैसे बनाये – कोई अच्छी लड़की दिखें तो यह ना सोचें की उसका कोई बॉयफ्रेंड होगा, वो तो फ़ोन पर बात कर रही है, में तो बहुत बुरा दिखता हु आदि|

हद से हद क्या होगा वो मना करेगी और दूर चली जाएगी लेकिन इससे आपका आत्मविश्वास तो बढेगा. बात करने से बुरा बात ना करना है. जरुरी नहीं की हर अच्छी दिखने वाली लड़की का कोई बॉयफ्रेंड हो|

  1. लड़की को डेट पे ले जाये

Girlfriend kaise banaye अब जब आपकी उस लड़की से अच्छी खासी बाते होने लगी तो आपको बात आगे बढ़ाना है। एक लड़की से दोस्ती बढ़ाने के लिए आपको उसे डेट पर भी ले जाना होगा, क्या आपको पता है डेटिंग मतलब क्या होता है, आपने कई बार इस वर्ड के बारे में सूना होगा।

डेटिंग मतलब बाहर रेस्टोरेंट में खाना खाना, बाहर घूमना आदि शामिल होता है, अगर अगर आपकी दोस्ती लड़की से हो गयी है, तो इस दोस्ती को आगे बढ़ाने के लिए आप लड़की को डेट पर चलने के लिए बोल सकते हैं। अगर लड़की हाँ कह देती है, तो फिर आप उसे अपने खर्चे पर डेट पर जरूर ले जाईये।

दोस्तों ये प्रकिर्या थोड़ा खर्चीला जरूर है, लेकिन सच्ची दोस्ती के लिए यह सबसे जरुरी है, अगर आपने किसी गर्ल से दोस्ती की है, और आप उस गर्ल को डेटिंग पर ले जाएंगे, तो निश्चित ही आप उस लड़की को अपना सच्चा दोस्त बना सकते हैं।

Tip: यह पॉइंट तभी फॉलो करे जब आपकी और लड़की की अच्छी बॉन्डिंग बन गयी हो।

  1. लड़की को प्रोपोज़ करे

Girlfriend kaise banaye जब आप लड़की को डेट पर ले जाएँ, या फिर अगर आपका बजट डेट पर ले जाने का नहीं है, तो आप उसे कहीं घूमने वाली जगह ले जा सकते हैं, इसके बाद आप उस लड़की से प्यार का इज़हार कर सकते हैं।

यानी आप लड़की को प्रोपोज़ कर सकते हैं, लड़की को प्रोपोज़ करना थोड़ा मुश्किल काम है, और बहुत से लड़के इसमें सकुचाते हैं, अगर आपकी भी यह बोलने में शर्म आती है, तो कोई बात नहीं थोड़ी हिम्मत करिये, और बोल डालिये।

अगर आप स्कुल कॉलेज में पढ़ते हैं, तो फिर लड़की से दोस्ती करना और उसको प्रोपोज़ करना आसान है, लेकिन बाहर की दुनिया में यह थोड़ा मुश्किल लगता है, हाँ अगर लड़की भी आपसे प्यार करती होगी, तो वो जरूर आपकी हिंट देगी।

Also read: लड़की को कैसे पटाये? 8 आसान तरीके लड़की पटाने के

अगर आपको हिंट मिलता है, तो आप उस लड़की से फ्रेंड शिप के लिए बोल सकते हैं। और लड़की से प्यार का इज़हार कर सकते हैं।

अगर आप लड़की को सामने प्रोपोज़ नहीं कर सकते तो मेने आपके लिए एक आर्टिकल लिखा है- How to propose a girl on chat, इस आर्टिकल को पढ़ के आप समझ जाएंगे की लड़की को चैट पे प्रोपोज़ कैसे करे।

  1. रिजेक्शन का दर निकाल फेको

Girlfriend kaise banaye अगर लड़की ने आपको माना भी कर दिया तो दोस्त वो लड़की दुनिया की आखरी लड़की नहीं है और सबकी अपनी अपनी पसंद होती है। अगर आप सच में उस लड़की को पसंद करते है तो उसके फैसले की कदर करे और आगे बढे। अब जब वो लड़की आपसे नहीं पटी तो आपको उसको छोड़ना नहीं है। अपनी फ्रेंडशिप बनाये रखना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *