Ladki Kaise Pataye लड़की को कैसे पटाये? 8 आसान तरीके लड़की पटाने के

Ladki Kaise Pataye

Ladki Kaise Pataye?

लड़की कैसे पटाये (Ladki ko kaise pataye) search करते हैं । लेकिन कई सारे reasons के कारण आप लड़की नही पटा पाते हैं।

Ladki Kaise Pataye

ऐसे कई सारे काम होते हैं जो आमतौर पर लड़के बड़ी आसानी से कर लेते हैं लेकिन कुछ काम ऐसे भी होते हैं जिन्हें करने में उनको बहुत सारी मुश्किलें आती हैं, जिसमें एक सबसे बड़ा काम है लड़की को इंप्रेस करना या लड़की पटाना (ladki ko kaise pataye)। हालांकि यह कोई बहुत मुश्किल काम नहीं है लेकिन आज के समय में इसमें भी इतना ज्यादा कंपटीशन बढ़ गया है कि आपकी पसंद की लड़की या किसी भी लड़की को पटाना एक मुश्किल काम हो चुका है

Ladki ko kaise pataye? Puri jaankari

आज के इस पोस्ट में आपके इस problem का solution मिल जाएगा। क्योंकि मैं आपको लड़की पटाने के कारगर उपाय बताने वाला हुँ।

अपने college या school के दिनों में सभी युवा अपने से opposite gender के प्रति कुछ ज्यादा ही आकर्षित होते हैं।

खास कर लड़के लड़कियों के प्रति अत्यधिक आकर्षित होते हैं। लेकिन झिझक या शर्म के कारण वो अपने मंसूबों को जाहिर नही कर पाते।

लड़की कैसे पटाएँ : 8 Tips on Ladki Ko Kaise Pataye

मैं आपको लड़की पटाने के 8 जबरदस्त tips दुंगा। जिसका use करके आप किसी भी लड़की को आसानी से पटा सकते हैं। इसलिए आप इन सभी टिप्स को ध्यान से पढ़िये और follow करिये। लड़की क्या लड़की की friends भी आपसे पटने के लिए तैयार हो जाएगी ।

1. एक अछि लड़की का चुनाव करे | Choose the Right Girl

ladki ko kaise pataye

Ladki ko kaise pataye – लड़की पटाने के सबसे पहला टिप्स यही है, की आप   एक अछि लड़की को chose करें। ऐसा इसलिए   क्योकि सभी की choice अलग-अलग होती है।

इस   प्रक्रिया के दौरान इस बात का ध्यान रखें, की वो   लड़की आपके लायक है भी या नही। इसका सीधा सा   मतलब ये है कि अपने interest और औकात का ख्याल रखते हुए लड़की पटाये।

Also read: लड़की को इम्प्रेस कैसे करे ? | 10 तरीके लड़की को आसानी से इम्प्रेस करे

2.  लड़की का Boyfriend है या नही कैसे पता करें | How to know she is Single

Ladki kaise pataye – जी बिल्कुल दोस्तो ये एक important step है। क्योंकि लड़की पटाने को लेकर आपकी क्या रणनीति होनी चाहिए , इसका decision इसी step में होने वाला है ।

क्योकि अगर आपके crush का पहले से ही कोई boyfriend है। तब संभव है, कि आपकी मेहनत पर पानी फिर जाए। इसलिए इस step को strictly follow करें।

इस बात का पता लगाने के लिए आप नीचे दिए गए steps को follow करिये-

 ● लड़की के Friend Circle में किसी से पूछिए

ज्यादातर लड़कियां अपने friends के साथ इन बातों को शेयर करती है । इसलिए आप आसानी से उसके दोस्तों से पूछकर पता कर सकते है।

हालाँकि इसके लिए आपकी दोस्ती उस लड़की के friends से होनी चाहिए। अगर आप के सामने परिस्थिती विपरीत है। तो लड़की पटाने के इस तरीके को ignore भी कर सकते हैं।

Also read: 12 आसान तरीके Ladke ko impress kaise kare

 ● अपने Friend Circle में दोस्तों से पूछें

आपके भी तो बहुत सारे कमीने दोस्त होंगे । उनसे पुछिये वो आपको बता सकते हैं, की उस लड़की का कोई boyfriend है या नही है।

अगर आपके दोस्त कुछ ज्यादा ही कमीने किस्म के है तो आपको लड़की पटाने में दिक्कत हो सकती है। ऐसे में संभव है, कि आप लड़की कैसे पटाये search करते रह जाएं और दूसरा ही कोई उसे पटा ले जाये।

 ● चुपके से उसपर नजर रख सकते है

दूसरा तरीका ये है , की आप खुद उस लड़की के ऊपर नजर रखिये। इसे कर के आप चाहे तो 2 से 3 दिन में लड़की के सभी secrets पता कर सकते हैं।

हालांकि इसका मतलब ये कतई नही है कि आप लड़की का पीछा करें या उसे परेशान करें। क्योकि ऐसा करने से लड़की पटेगी तो नही। लेकिन उसके sandal जरुर आपके गालों पर छाप छोड़ जाएंगे।

 ● उसके हाव-भाव को परखिये

यकीन मानिए ये तरीका सबसे perfect और safe है। क्योंकि इसमें आप लड़की के हाव्-भाव के परख कर उसके मन की बात भी जान सकते हैं।

वैसे आपको इन तरीको को सीखना ही होगा । क्योंकि आगे भी आपको लड़की के मन की बातें उससे बिना पूछे ही जाननी होगी।

3)गुड लूकिंग | Good Looks

kisi ladki ko kaise pataye
how-to-impress-a-girl

लड़की कैसे पटाये – आपको सबसे पहले तो अपने उपर थोडा सा काम करना पड़ेगा | अपनी बॉडी के उपर की आप एक अछे दिखने वाले होने चाहिए और आपकी बॉडी गुड लूकिंग होना चाहिए क्यों की कोई भी लड़की है उसके लिए आपकी बॉडी ही या शारीर ही सबसे पहले माइने करते है और जब भी कोई लड़की आपको देखे तो आपके शारीर के तरफ ही देखेगी | तोह दोस्तों आपका बॉडी अच्छा होना और गुड लूकिंग होना बहुत जरुरी है |

Also read: How to propose a girl on chat

4. लड़की से eye contact बनाएं| interact with eyes

Ladki ko kaise pataye – आपको लड़की के नजरो से नजरे मिलना है। क्योंकि ये step सबसे ज्यादा कारगर होता है। किसी भी लड़की के मानसिक हालात को परखने के लिए उसके नजरों में झांकिए solution अपने आप मिल जाएगा।

नैनों के अंदर झांक कर ऐसे राज भी निकाले जा सकते हैं, जो सदियों पहले दफ्न हो चुके हों। ऐसे में अगर आपकी पकड़ नजरों की भाषा पर है। तब आप निश्चिन्त हो जाएं।

एक बार नजर मिलने के बाद अगर आप पाते हैं कि वो लड़की बार – बार आपकी ओर छिपी हुई नजरों से देख रही है। तो इसका साफ मतलब निकलता है, की वो आपसे प्यार करती है।

आप इस बात से ensure हो जाये कि वो आपको लाइक करती है। सच कहूं दोस्तों तो अगर आप नजरों से नजरें मिलना सिख लेते हैं । तो आप इस्क की दुनिया के बेताज बादशाह बन जाएंगे।

google ke owner ki ladki kaise pataye
How to propose a girl on chat

5. लड़की से कैसे बात करें | How to talk with her?

अब सबसे important step आता है। अभी तक तो आपने लड़की को एक लफ्ज भी नही बोला था । इसलिए असली खेल अब शुरू होता है।

अब आप ladkiyo se baat kaise kare सीखेंगे । क्योकि अगर आप बात करने के सही तरीके को follow नही करेंगें तो आपकी सारी पिछली मेहनत पर पानी फिर जाएगा।

  • लड़की से बात करते वक्त confident रहे। लड़की को लगना चाहिए कि बंदे में confidence है। इसके लिए सबसे पहले आप आईने के सामने खड़े हो कर अपनी बातों को दुहरा लें।
  • बात करते वक्त relax mood में रहें। लड़की को लगना चाहिए कि बंदा cool है। और cool dude को भला कौन नही पसंद करेगा।
  •  बात करते वक्त और possible हो तो हमेशा अपने चेहरे पर smile बनाये रखें। ध्यान रखें आपकी smile बनावटी नही होनी चाहिए। ईसलिये खुश रहिये मुस्कुराते रहिये ।
  • एकतरफा ना बोलें और लड़की को भी बोलने का पूरा मौका दें। क्योकि आप तो जानते ही हैं कि लड़कियां कितना बोलतीं हैं।
  • लड़की के ऊपर सवालों की झड़ी ना लगाएं। नही तो वो आपको सिरफिरा समझ बैठेगी।
  • लड़की से कुछ इस तरह से बात करें जिससे वो आपसे सवाल पूछें। क्योकि अगर आप उसके सवाल का जवाब देंगे, तो उसके ऊपर आपका अलग प्रभाव बनेगा ।
  • जब भी बात करें तो eye contact बना कर बात करें। क्योंकि अगर आप बात करते वक्त आँखे चुरायेंगे तो लड़की आपको धोखेबाज समझेगी। और उसे लगेगा कि आप उसमे intrested नही हैं।

Also read: How To Impress A Girl On Instagram?

6. खुद का Care करना सीखें | Take care of your self

अगर आप भी उन लोगों में से हैं, जो आज भी यही सोचते हैं कि चेहरे में क्या रखा है। दिल साफ होना चाहिए। तो आप सरासर गलत हैं।

ये सिर्फ सुनने में अच्छा लगता है। real life में इन बातों के लिए कोई जगह नही होती है । इसलिए लड़की पटाने के लिए खुद को maintain रखना compulsory है।

ये steps follow करके लड़की के ऊपर अपना impression बना सकते हैं। इसलिए इसे ध्यान से पढें और खुद का care करना सीखें।

● ढंग के कपड़े पहनें –

अगर आपके पास अछे कपड़े नही हैं। तो marcket से कुछ अच्छे कपड़े खरीद लें। ध्यान रहे सिर्फ उसी तरह के कपड़े खरीदे जो आप के ऊपर suit करते हैं।

कपड़े खरीदने से पहले उसके ऊपर research कर लें। internet पर dressing sense से संबंधित जानकारियां इकट्ठी करें और उसीके अनुसार अपने पहनने के लिए कपड़ो का चयन करें।

हालाँकि ये जरूरी नही है, कि आप महंगे कपड़े ही खरीदे। अपने बजट के हिसाब से ही कपड़ो का चयन करें। आजकल low budget में भी अछे-खासे कपड़े मिल जाते हैं।

 ● हेयर स्टाइल में बदलाव करें –

ये एक अच्छा तरीका है किसी को भी impress करने का। बस इसके लिए आपको खुद के ऊपर research करना होगा। और अपने फेस shape के अनुसार good looking hair style का selection करना होगा।

अगर आपको अपना face shape नही पता है। तो internet से इससे जुड़ी जानकारियां जुटाएं। या फिर salon में बाल बनवाते वक्त नाइ से ही एक बेहतर hair style suggest करने को बोलें।

 ● चेहरे का ख्याल रखें –

अगर आप किसी को भी impress करना चाहते हैं। तो आपको good looking दिखना compulsory है। ऐसे में अपने चेहरे का पूरा ख्याल रखें। एक अच्छि दिनचर्या को अपनाएं ।

अछि और high quality के facewash को अपनाएं। अछि सी night cream और face cream का उपयोग करें।

धूप से अपनी त्वचा को बचा कर रखें। क्योकि धूप आपके चेहरे को खराब कर देती है। अगर मजबूरन आपको धूप में निकलना पड़ रहा है। तो sunscreen का use करें।

 ● Gadgets का Use करें

अपने आप को stylist दिखाना हो तो, हमे के सारे steps को follow करना होता है। उनमें से एक है अपने लिए सही gadgets का चुनाव करना। आप एक अछि watch, bag, shoes  को अपने लिए select करें ।

Gadgets का चुनाव करते वक्त कई बातों का ख्याल रखें। क्योकि जरूरी नही की जो चीज किसी और के ऊपर जंचती हो वो आपके उपर भी जंचे।

अगर आप बिना सोंचे समझे काफी सारे gadgets खरीद लेंगें तो आपका लड़की पटाने का सपना धरा का धरा रह जायेगा। फिर आपके लड़की कैसे पटाये को google करने का कोई फायदा नही होगा।

● हर रोज व्ययाम करें

एक तंदरूस्त व्यक्ति किसी को भी आकर्षक लगता है। ऐसे में अपने आप को फिट रखने के लिए व्ययाम करना अति आवश्यक हो जाता है।

Also read: लड़की को इम्प्रेस करने वाले क्वेश्चन?

 ★ बॉडी कैसे बनाये ?

जरूरी नही है कि आप जिम join करें। आप घर पर भी कुछ व्ययाम जैसे – सूर्य नमस्कार, pushups, कपालभाति, अनुलोम विलोम इत्यादि। व्ययाम और आसान का सहारा ले कर खुद को फिट रख सकते हैं।

व्ययाम के विभिन्न आसनों के बारे में जानने के लिए आप रामदेव बाबा को देख सकते हैं। या फिर youtube पर अन्य fitness trainer की help ले सकते हैं।

● खानपान का रखें ध्यान

अगर आप अपने आप को स्वस्थ और सुंदर दिखाना चाहते हैं तो एक hygienic food’s को अपने जीवन मे अपनाना होगा। नशे के सेवन से बचना होगा । तभी आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर बना पाएंगे।

बेहतर खानपान आपको स्वस्थ तो रखता ही है । साथ ही आपके personality को भी जड़ से निखारता है। जिससे लड़कियां भी काफी impress होती हैं।

इसलिए अपने नाश्ते, खाने में पौष्टिक आहारों को स्थान दें। daily diet को maintain रखें। क्योकि आपको खुद को फिट रखना है। जिससे आपकी personality में चार चांद लग जाएं।

ladki kaise pataye in hindi

7. लड़की के Feelings को समझें | Understand her feelings

जी बिल्कुल। सिर्फ नजरें मिलाने से कुछ नही होता। लड़की को पटाने के लिए उससे नज़दीकियों को भी बढ़ाना होगा। situation के अनुसार उसके नजदीक आने का प्रयाश करें। उसे इस बात का एहसास दिलाये की आप उसकी कितनी care करते हैं।

जब भी मौका मिले उससे बात करने से पीछे नहीं हटे। क्योकि अगर आप डर गए तो वो दिन आपके relationship का last day होगा।

जब कभी एक दूसरे से मिले तो अलग अंदाज में hi -hello जरूर करें। क्योंकि ये इस बात को दर्शाता है कि आप उस लड़की को seriously ले रहे हैं।

अगर आप इस point को सही से cover कर लेंगे तो 60% work यहीं पर complete हो जाएगा । आपको लड़की के feelings को समझना होगा। उससे connect होना पड़ेगा । आप इस tips को follow कर के लड़की को impress कर सकते हैं ।

लड़की को इस बात का एहसास दिलाये की आप भी उसी की तरह सोचते हैं। और आपकी feelings भी उससे match करती है।

Also read: Romantic shayari in hindi | Romantic shayari in hindi for love

8. लड़की को हँसाने का प्रयास करें | Make her laugh

Ladki ko kaise pataye – कहा जाता है ना कि लड़की हँसी तो फंसी । अब आप तो समझ ही गये होंगें की ये कैसे करना है। आप बात करने के तरीकों को कभी-कभी मजाकिया बना सकते हैं। Situation के according jokes सुना सकते हैं। वगैरा – वगैरा  काफी सारे स्टेप्स है हसाने के।

मुस्कुराहट कई सारे मर्ज की दवा होती है। इसलिए अगर आप funny हैं और अपने साथी को हमेशा खुश रख सकते हैं। तो ये मुस्कुराहट आपके इश्क़ की दवा भी बन सकता है। हो सकता है, की इसके बदौलत आपको लड़की कैसे पटाएँ search करने से राहत मिल जाए।

अगर आप लड़की को हँसाते हैं। तो लड़की को इस बात का एहसास होता है कि आप उसकी care करते हैं। वो आपसे और भी ज्यादा घुल-मिल जाती है।

Also read: How to propose a girl on chat

लड़की पटाने के अन्य तरीके (Ladki patane ke tarike in hindi)

लड़कियों को पटाने के तरीके की इस क्लास में आज आपने काफी कुछ सीख लिया होगा. लेकिन आपकी रिसर्च यही पर खत्म नहीं होती दोस्तों. लड़कियों की हर मामले में अलग अदा के कारण बड़े बड़े दिग्गज लोग भी उन्हें पूरी तरह से समझ नहीं पाए हैं. लेकिन घबराईये मत आज के इस लेख में हम आपको लडकियों को पटाने के तरीके और अन्य आसान टिप्स बताने जा रहे हैं, जो आपकी पसंदीदा लड़की को आपकी तरफ आकर्षित करने में उपयोगी साबित होंगे. तो चलिए जानते हैं लड़कियां पटाने के ईजी ट्रिक्स (ladki patane ke tarike in hindi).

फार्मूला नंबर वन

लड़कियों को बातों के जाल में फंसाना उनके करीब जाने का सबसे उत्तम तरीका है. आपने शाहरुख़ खान की फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” जरुर देखी होगी. इस फिल्म में शाहरुख़ ट्रेन में लड़की को पटाने के लिए उसे कहते हैं कि “लगता है मैंने आपको पहले भी कहीं देखा है”. यह भले ही अब एक डायलॉग बन चुका है लेकिन लड़कियां सच में इस टोटके से इम्प्रेस की जा सकती है|

फार्मूला नंबर वन पर की गई हमारी रिसर्च के अनुसार आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं (ladki patane ke tarike in hindi), उसे आप देखते हुए इशारा करें कि उसकी गाल पर कुछ है. जब वह गाल साफ़ करे तो आप उसे बोलो कि इस गाल पर नहीं दूसरी गाल पर है. इस असरदार फोर्मुले को इस्तेमाल करके हमने कईं लड़कों को लड़कियों को पटाते हुए देखा है और यह फार्मूला आज तक 100 में से 70 फ़ीसदी काम आ चुका है.

ladki-ko-kaise-pataye
ladki-ko-kaise-pataye

फार्मूला नंबर दो

यदि आपका दिल आपकी दोस्त या फिर आपके साथ काम करने वाली लड़की पर आया है तो हमारा फार्मूला नंबर दो आपके लिए रामबाण साबित हो सकता है. इस फार्मूला के अनुसार आप अपने फोन की रिंगटोन हमेशा रोमांटिक रखें | क्यूंकि लड़कियां रोमांटिक गीतों को अधिक पसंद करती हैं ऐसे में वह उस गीत को सुन कर आपकी तरफ आकर्षित होगी|

बहुत सी लड़कियां ऐसी स्तिथि में लड़कों से रिंगटोन में बज रहे गाने के बारे में खुद पूछने आती हैं. तो यदि आपकी किस्मत ने आपका साथ दिया तो लड़कियों को पटाने के तरीके (Ladki patane ke tarike in hindi) में से यह फार्मूला आपके लिए विशेष साबित हो सकता है. इससे लड़की आपकी दोस्त बन सकती है और दोस्ती की शुरुआत को आप फिर धीरे धीरे प्यार में बदल सकते हैं.

Also read: How to propose a girl on chat

मुझे कुछ कहना है –

आशा करता हूँ कि आपको लड़की को कैसे पटाये  पोस्ट पसंद आई होगी । अगर आपको लड़की कैसे पटाये पोस्ट अछि लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर share करें। साथ मे अगर मुझसे कोई topic छूट गया हो तो comment box में comment कर के जरूर बताएं।

7 Comments

  1. […] करे, में आपको बता दु  किसी भी अनजान लड़की को पटाना (patana) या फिर उसे इम्प्रेस करना इतना आसान […]

  2. […] आम बात है। लेकिन जितना मुश्किल लड़कियों को पटाने लगता है उससे ज्यादा लड़की को मनाने में […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *